MUMBAI: उर्फी का पारा किसने किया हाई? अब लेंगी सख्त एक्शन 

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
MUMBAI: उर्फी का पारा किसने किया हाई? अब लेंगी सख्त एक्शन 

MUMBAI. उर्फी जावेद(Urfi javed) अपने स्टाइलिंग (Urfi weird styling) और अतरंगी कपड़ों की वजह से तो जानी जाती ही है। लेकिन इसके साथ वे अपने विवादित वयानों के लिए भी जानी जाती है। हाल ही में राजस्थान के उदयपुर (udaipur)में हुए कन्हैयालाल के हत्याकांड(kanhaiyalal murder) पर उर्फी ने कड़ी निंदा (Strong condemnation) की थी। उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर लिखा- भगवान ने धर्म के नाम पर कभी ऐसी बर्बरता को मंजूर नहीं किया है। उर्फी के ये लिखने के बाद लोग उन्हें जमकर ट्रोल करने लगे।  





लोगों ने उर्फी को भेजे भद्दे मैसेज





उर्फी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक स्टारी पोस्ट की थी। स्टोरी में उन्होंने लिखा- भगवान ने धर्म के नाम पर कभी ऐसी बर्बरता को मंजूर नहीं किया है। उर्फी की इस पोस्ट को देखने के बाद कुछ लोग भड़क गए। वे उन्हें भद्दे मैसेज(ugly messages)भेजने लगे। यहां तक की उर्फी ने एक यूजर के चैट के स्क्रीनशॉट भी अपनी स्टोरी पर शेयर किए है। 





screenshot



 



 





उर्फी को यूजर के गाली भरे मैसेज





उर्फी को यूजर ने गाली भरे मैसेज लिखे है। उसमें यूजर ने उर्फी क चुड़ैल लिखा है। अपना मुंह बंद कर चुड़ैल, तुझे क्या ही पता इस्लाम (Islam)क्या है। हमारे नबी की शान में कोई गुस्ताखी करे और हम उसे छोड़ दें। ऐसा कभी नहीं हो सकता।  





पुलिस से यूजर की करेंगी शिकायत





यूजन के स्क्रीनशॉट(screenshot)  शेयर कर उर्फी ने लिखा कि वे उस शख्स के खिलाफ मुंबई पुलिस(mumbai police) में शिकायत करेंगी। स्क्रीनशॉट के साथ उन्होंने मुंबई पुलिस को भी टैग किया है। उन्होंने लिखा ये सभी चरमपंथियों के लिए सबक होगा। साजिद(Sajid) अपना समय जेल में एंजॉय करना। 











 



Udaipur उदयपुर urfi javed उर्फी जावेद Bollywood Mumbai Police मुंबई पुलिस Mumbai कन्हैयालाल kanhaiyalal murder Urfi weird styling ugly messages Islam Sajid इस्लाम साजिद